उत्तरप्रदेश

मेरठ में दिनदहाड़े कारोबारी दंपती को मारी गोली, पति की मौत के बाद आज सुबह पत्नी ने भी तोड़ा दम , CCTV में हमलावर कैद !

मेरठ में दिनदहाड़े कारोबारी दंपती को मारी गोली, पति पत्नी की मौत, CCTV में हमलावर कैद !

मेरठ- उत्तर प्रदेश में मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में गुरूवार को दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर दंपती पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया अब उसकी पत्नी की भी मौत हो गई.!

पुलिस ने बताया कि व्यापारी धन कुमार जैन (70) अपने दो बेटों के साथ ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रहते थे। आज सुबह मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश उनके घर में घुस आये और लूटपाट की कोशिश का विरोध करने पर धन कुमार जैन और उनकी पत्नी अंजू जैन पर गोलियां चला दीं।
बदमाशों ने घर में मौजूद धन कुमार के बेटे, बहू और पोती को एक कमरे में बंधक बना लिया। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गये। किसी तरह खुद को मुक्त करने के बाद जब बेटे ने बाहर आकर देखा तो पिता धन कुमार जैन मृत पड़े हुए थे जबकि मां अंजू जैन लहुलुहान पड़ी मिलीं।
दोनों को फौरन ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने धन कुमार को मृत घोषित कर दिया। अंजु जैन की हालत गंभीर बनी हुई थी बाद में आज सुबह उनकी पत्नी अंजू जैन की भी मौत हो गई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तमाम बदमाश हैलमेट लगाये हुए थे जिससे उन्हें पहचाना न जा सके। उन्होंने कहा कि बदमाशों की पकड़ धकड़ के लिये पुलिस टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×