मनोरंजन

चेतन भगत अपनी बेटी की उम्र की लड़की को करते थे अश्लील मैसेज, उर्फी जावेद ने लीक की चेतन भगत की MeToo वाली चैट !

चेतन भगत अपनी बेटी की उम्र की लड़की को करते थे अश्लील मैसेज, उर्फी जावेद ने लीक की चेतन भगत की MeToo वाली चैट !

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों से छाई रहनेवाली उर्फी जावेद अपने हद से ज़्यादा बोल्ड फैशन को लेकर अक्सर लोगों के निशाने पर रहती हैं. पिछले दिनों मशहूर लेखक चेतन भगत  ने एक इवेंट के दौरान उर्फी के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया कि दोनों के बीच सोशल मीडिया फाइट शुरू हो गई है. और अब तो उर्फी ने चेतन भगत की MeToo वाली चैट को लीक  कर दिया है, जिसके बाद से दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं.

दरअसल बीते दिनों एक इवेंट में चेतन भगत ने यूथ को किताबें पढ़ने की सलाह दी थी और कहा था कि “इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. लड़के सारा दिन मोबाइल में रील्स देखते रहते हैं. फोटो लाइक करते रहते हैं. यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है. उर्फी की गलती नहीं है. वो अपना करियर बना रही हैं. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं. आज उसने दो फोन पहने हैं.”

इसके बाद उर्फी जावेद चेतन भगत पर जमकर बरसी  यही नहीं वो चेतन भगत की मीटू वाली चैट कहीं से खोज लाई और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करके लिख दिया, “जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में मैसेज कर रहे थे, तब आपको कौन भटका रहा था?’ साथ ही उर्फी ने चेतन भगत से कहा कि वो रेप कल्चर को प्रमोट ना करें.

उर्फी की इस पोस्ट के बाद चेतन भगत का सेक्सुअल हरेसमेंट वाला पुराना मुद्दा सोशल मीडिया पर फिर हाइलाइट हो गया और उन्हे ट्रोल किया जाने लगा. अब चेतन भगत ने इस मामले में सफाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, “मैंने कभी किसी से बातचीत नहीं की. मिला भी नहीं और ना ही मेरी किसी से जान-पहचान है. ये जो भी कहा जा रहा है कि मैंने ऐसा किया है. फेक है, झूठ है. मैंने कभी किसी को क्रिटिसाइज नहीं किया. मुझे नहीं लगता कि मैंने लोगों को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करने की बजाय, फिटनेस और करियर पर फोकस करने की सलाद देकर गलत किया है.”

बता दें कि 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान चेतन भगत की एक चैट वायरल हुई थी, जिसमें एक राइटर ने उन पर सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप लगाया था. तब उस राइटर के साथ चेतन भगत के चैट के स्क्रीनशॉट्स खूब वायरल हुए थे. अब उर्फी ने वही स्क्रीन शॉट खोज निकाले हैं.

Related Articles

Back to top button
×