उत्तरप्रदेश

ये बुलडोज़र सांप्रदायिक है ? उत्तर प्रदेश – युवती ने गर्भपात कराने से किया इनकार तो लिव-इन पार्टनर ने उसके कर दिए दो टुकड़े ! इनके घर कब चेलगा बुलडोज़र ?

उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। देवरिया पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, ढाई महीने पहले बरौली गांव के एक खेत में एक युवती का दो टुकड़ों में कटा अज्ञात शव मिला था। छानबीन के बाद काटी गई युवती की पहचान खुशबू सिंह के रूप में हुई, जो पैना गांव की रहने वाली थी। उसकी शादी 2016 में हुई थी और कुछ साल बाद उसका तलाक हो गया।

उसी गांव में रहने वाला मुन्ना नाम का शख्स खुशबू के साथ रिलेशनशिप में था और तलाक के बाद दोनों गोरखपुर में किराए के मकान में साथ रहने लगे। जब खुशबू गर्भवती हो गई तो मुन्ना ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में आकर मुन्ना ने खुशबू की गला दबाकर हत्या कर दी।

खुशबू की मौत के बाद मुन्ना ने चाकू से उसके शरीर को दो टुकड़ों में बांट दिया। उसने खुशबू के शरीर के टुकड़ों को एक सूटकेस में पैक किया और अपने गांव वापस चला गया। वहां मुन्ना ने टुकड़ों में बंटे खुशबू के शव को उसके सामान के साथ नहर पुल के पास ठिकाने लगा दिया।

सामान में एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का रैपर मिलने से अहम सुराग मिला, जिस पर गोरखपुर शहर के एक स्पा सेंटर का पता लिखा था। स्पा सेंटर के कर्मचारियों से आगे की पूछताछ में पता चला कि खुशबू को वहां नौकरी पर रखा गया था। ये कर्मचारी मुन्ना को जाते थे। तब पुलिस ने मुन्ना का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×