क्राइम रिपोर्ट

क्या सोनाली फोगाट की हत्या की गयी है ? सोनाली फोगाट मौत के मामले में नया मोड़ सोनाली फोगट के पीए सुधीर सांगवान को गोवा पुलिस ने हिरासत में लिया !

क्या सोनाली फोगाट की हत्या की गयी है ? सोनाली फोगाट मौत के मामले में नया मोड़ सोनाली फोगट के पीए सुधीर सांगवान को गोवा पुलिस ने हिरासत में लिया !

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की मौत पर उनकी बहनों के बाद जेठ कुलदीप फोगाट ने सवाल खड़ा कर दिया है. कुलदीप फोगाट ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं , सुधीर को गोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

सोनाली फोगाट के भांजे, जो पेशे से वकील हैं, विकास के मुताबिक परिवार को पूरा-पूरा शक उनके पीए सुधीर सांगवान पर है. सुधीर सांगवान ने ही उन्हें परिवार से बिल्कुल अलग कर रखा था. परिवार के लोगों से बातचीत भी नहीं करने देता था और घटना के बाद परिवार के जितने लोगों से सुधीर सांगवान की बात हुई है सभी को उसने अलग-अलग वजह बताई है. लिहाजा उस पर शक गहरा गया है. हम सीबीआई जांच की मांग करते हैं ताकि सच पता चल सके.

सोनाली फोगाट की अचानक मौत पर उनकी बहनों ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. बहन रुपेश ने बताया कि मुझे सोनाली की मौत से एक शाम पहले उसका फोन आया था. उसने कहा कि वह व्हाट्सएप पर बात करना चाहती है और कहा कि कुछ गड़बड़ चल रहा है… बाद में, उसने कॉल काट दिया और फिर नहीं उठाया. वहीं दूसरी बहन रमन ने कहा कि मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता. वह बहुत फिट थी. हम सीबीआई से उचित जांच की मांग करते हैं. मेरा परिवार यह मानने को तैयार नहीं है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उन्हें ऐसी कोई मेडिकल समस्या नहीं थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×