मनोरंजन

आमिर की बेटी आयरा खान की शादी आज ,सलमान खान ने होस्ट की आयरा खान की मेहंदी सेरेमनी, बेटे जुनैद,आजाद और एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ ख़ास अंदाज में पहुंचे आमिर खान !

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। आमिर खान की बेटी आयरा खान आज दुल्हन बनने जा रही हैं। इस खास मौके को और खास बनाने आमिर खान के अजीज दोस्त सलमान खान ने एक्टर की लाडली का मेहंदी फंक्शन होस्ट किया। आमिर खान अपने बेटे जुनैद, आजाद और एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के साथ सलमान खान के घर पर बेटी के मेहंदी फंक्शन में शामिल होने पहुंचे।

दरअसल, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में आयरा खान की मेंहदी सेरेमनी हुई। इस दौरान सलमान का घर खूबसूरत तरीके से सजा हुआ था। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में आमिर खान अपने बेटे जुनैद संग सलमान खान के घर जाते दिखाई दिए। इस दौरान आमिर खान ने ब्लैक टीशर्ट के साथ बेज कलर की पैंट पहनी थी और वे काफी अच्छे लग रहे थे वहीं आमिर खान के बेटे जुनैट ने चैक प्रिंट की शर्ट पहन रखी थी। आमिर खान ने इस दौरान मीडियो को देखकर हाथ भी हिलाया। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार की दोपहर में आयरा खान की हल्दी की रस्म हुई थी। इस दौरान आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता ट्रेडिशनल मराठी आउटफिट में नजर आई थीं।

वहीं आज आमिर की बेटी आयरा खान आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आयरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी कर रही हैं। आयरा की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों से हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नुपुर और आयरा पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। उसके बाद उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। शादी के फंक्शन 3 जनवरी से 13 जनवरी तक चलने वाले हैं। 13 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक रिसेप्शन रखा जाएगा। बता दें साल 2022 में आयरा खान और नुपुर शिखरे ने सगाई कर ली थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×