उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -देहरादून से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन में TTE ने साथी के साथ मिलकर महिला से किया गैंगरेप,

उत्तर प्रदेश -देहरादून से प्रयागराज जाने वाली ट्रेन में TTE ने साथी के साथ मिलकर महिला से किया गैंगरेप,

देहरादून से प्रयागराज जा रही लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में एक महिला यात्री के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। पीड़िता ने शनिवार को चन्दौसी जीआरपी में टीटी और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना पांच दिन पहले की बताई जा रही है। जीआरपी एसपी अपर्णा गुप्ता ने शनिवार को चन्दौसी पहुंच कर पीड़ित महिला से पूछताछ की है। उधर, सीनियर डीसीएम ने आरोपी टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

संभल के चन्दौसी की महिला ने शनिवार को जीआरपी चन्दौसी के प्रभारी निरीक्षक को तहरीर दी। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया, वह देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस (अब सूबेदारगंज एक्सप्रेस-14114) का चंदौसी रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर रही थी। उसके साथ उसका दो साल का बच्चा भी था।

उसके पास जनरल का टिकट था। स्टेशन पर ही उसकी मुलाकात टीटीई राजू सिंह ने हुई। जिसे वह पहले से जानती थी। टीटी ने बच्चे के साथ लंबे सफर में होने वाली मुश्किलों का हवाला देकर उसे ट्रेन के एसी फर्स्ट के बी सेक्शन मे बिठा दिया।

महिला ने आरोप लगाया कि सफर के दौरान रात 9.55 बजे टीटीई राजू सिंह साथी के साथ कोच में आया और पानी पिला दिया। इसके बाद उसे चक्कर आने लगे। टीटीई और उसके साथी दुष्कर्म करके वहां से चले गए।

Related Articles

Back to top button
×