राजस्थान

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान पहुंची यात्रा, राहुल गाँधी ने सचिन पायलट औरअशोक गहलोत का हाथ पकड़कर किया डांस, वीडियो Viral

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान पहुंची यात्रा, राहुल गाँधी ने सचिन पायलट औरअशोक गहलोत का हाथ पकड़कर किया डांस, वीडियो Viral

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंच चुकी है. राजस्थान के झालावाड़ में प्रदेश भर के कांग्रेसी दिग्गज जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि आज यानि सोमवार 5 दिसंबर से शुरू हो रही यात्रा में राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, पीसीसी अध्य्क्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत सरकार के ज्यादातर मंत्री और कांग्रेस के सभी बड़े दिग्गज शामिल होंगे. जानकारी हो कि इस यात्रा ने झालावाड़ जिले के रायपुर से राजस्थान में प्रवेश किया.

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत बड़े पैमाने पर किया गया है. राज्य के सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित सरकार के कई मंत्री और बड़े नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया. इस मौके पर राहुल गांधी का सहरिया नृत्य के साथ स्वागत किया गया.

 

इस दौरान एक वीडियो में देखा गया कि मंच पर सांस्कृतिक डांस होता देख राहुल गांधी से रहा नहीं गया और सीएम गहलोत, कमलनाथ और सचिन पायलट के साथ वह भी डांस करने लगे. इस दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ में डांस किया.

 

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हर राज्य, हर शहर, हर गांव ने यात्रा को खूब मदद की. लोगों को एक पैसा नहीं देना पड़ा. हिंदुस्तान की जनता ने यात्रा को खूब प्यार दिया. राहुल गांधी ने कहा कि मैं भाजपा-आरएसएस का डर लोगों के दिल से निकालना चाहता हूं. मैं उनसे नफरत नहीं करता हूं. मैं उन्हें देश में नफरत और डर फैलाने नहीं दूंगा. राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश को छोड़कर दुख हो रहा है, लेकिन राजस्थान में आकर खुशी हो रही है.

Related Articles

Back to top button
×