उत्तरप्रदेश

Kashipur: बेलगाम UP पुलिस पर उत्तराखंड में हत्या का मुकदमा दर्ज, फायरिंग में हुई महिला की मौत !

Kashipur: बेलगाम UP पुलिस पर उत्तराखंड में हत्या का मुकदमा दर्ज, फायरिंग में हुई महिला की मौत !

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के काशीपुर में बीती रात बवाल मच गया। काशीपुर में दबिश देने आयुक्त उत्तर प्रदेश पुलिस की ग्रामीणों के साथ भिड़ंत हो गई।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पुलिस एक खनन माफिया की गिरफ्तारी के लिए काशीपुर के भरतपुर गांव में  50 हजार के इनामी खनन माफिया को पकड़ने के लिए उसका पीछा कर रही थी. पीछा करते-करते खनन माफिया जफर उत्तराखंड बॉर्डर क्रॉस कर जसपुर में दाखिल हो गया. इस दौरान जफर और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी

 


इस फायरिंग में ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी की मौत हो गई और 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह भिड़ंत देखते-देखते गोलीबारी में बदल गई। फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से नाराज स्थानीय लोगों ने पुलिस वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। तनाव को देखते हुए उधम सिंह नगर पुलिस और नैनीताल जिले के पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची पुलिस स्टाफ अब खबर सामने आई है कि उत्तराखंड पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस हत्या समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। धारा 302, धारा 147, धारा 148, धारा 149, धारा 452, धारा 504, धारा 120 B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

Related Articles

Back to top button
×