जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल की उनके घर पर ही गला रेतकर हत्या से हड़कंप, शव को जलाने की कोशिश, घरेलू नौकर पर शक !

जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल की उनके घर पर ही गला रेतकर हत्या से हड़कंप, शव को जलाने की कोशिश, घरेलू नौकर पर शक !

जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत के लोहिया की उनके घर पर गला रेतकर हत्या कर दी गई है। उनके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। आतंकी संगठन TRF ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। पुलिस को शक है कि उनके नौकर ने हत्या की वारदात अंजाम दिया है।  जम्मू कश्मीर के रामबन का नौकर रहने वाला है। नौकर की तलाश की जा रही है। लोहिया को अगस्त के महीने में ही जम्मू-कश्मीर में महानिदेशक जेल के पद पर प्रमोट किया गया था।

जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने लोहिया के घर का दौरा कर मौके का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि लोहिया के शरीर पर जलने के निशान और उनका गला कटा हुआ पाया गया। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि पहले लोहिया की हत्या की गई। उनका गला काटने के लिए केचप की बोतल का इस्तेमाल किया गया। इसके बाद में शव को जलाने की कोशिश की गई। लोहिया के घर के बाहर मौजूद गार्ड ने जब उनके कमरे में आग देखी, तब वे गेट तोड़कर कमरे में दाखिल हुए।

एडीजडीपी ने कहा कि शुरुआती जांच में यह मर्डर लग रहा है। उन्होंने बताया कि फरार नौकर की तलाश की जा रही है। फॉरेंसिंक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
×