वायरल खबरें

कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा का सेक्स वीडियो लीक, जानें वायरल वीडियो का सच !

कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा का सेक्स वीडियो लीक, जानें वायरल वीडियो का सच !

टिकटॉक स्टार अंजली अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर अंजली का एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक अंजली अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आने वाली लड़की अंजली अरोड़ा है। हालांकि अभी तक इस बात की सही जानकारी नहीं मिली है कि ये लड़की कौन है। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा नहीं है। वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली जैसी दिखती हैं।

अंजली के इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है। अंजली का हाल ही में सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। फैंस अंजली की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं। अंजली लॉकअप शो की सेकंड रनअप थी। शो में अंजली और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

अंजली ने इस बात की पु्ष्टी कर दी है कि वायरल वीडियो में वो नहीं हैं, पता नहीं क्यों लोग इसे फैला रहे हैं. हाल ही में इस बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की. सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं. मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैं. इन सभी ने तो मुझे बनाया है. मेरी फैमिली भी सारे वीडियोज़ देखती है

‘जिसमें मैं हूं ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं. सिर्फ व्यूज़ के लिए लिख रहे हैं कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस है. मेरी भी तो फैमिली है. मेरा भी तो परिवार है, मेरा भाई है, बहन है वो भी ये सब देखते हैं. मतलब अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो. जब मैं लॉकअप से आई ये तब से फैल रहा है.!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×