कर्नाटक

कर्नाटक -पुलिस सब इंस्पेक्टर का पद ₹80 लाख में बेचा,बीजेपी का डबल इंजन, कमीशन के साथ-साथ युवाओं का भविष्य खा रहा है।”-राहुल गाँधी

कर्नाटक -पुलिस सब इंस्पेक्टर का पद ₹80 लाख में बेचा,बीजेपी का डबल इंजन, कमीशन के साथ-साथ युवाओं का भविष्य खा रहा है।"-राहुल गाँधी

कांग्रेस सांसद और नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर बुधवार को फिर से तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की बीजेपी सरकार नौकरियों की नीलामी कर रही है।

 

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर लिखा

“कर्नाटक में, भाजपा सरकार नौकरियों की नीलामी कर रही है। पुलिस सब इंस्पेक्टर का पद ₹80 लाख में बेचा, Asst Prof पद की ‘Sale’, Engineer पद की ‘Sale’ युवा बेरोज़गारी की चपेट में हैं, भाजपा सरकार बेचने में व्यस्त है। भाजपा का डबल इंजन, कमीशन के साथ-साथ युवाओं का भविष्य खा रहा है”

 

बता दें कि कांग्रेस के नेता इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। यात्रा फिलहाल कर्नाटक में है। राहुल गांधी यात्रा के दौरान लगातार कर्नाटक सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि, ”कर्नाटक में नौकरियां बिक रही हैं… पुलिस, सब-इंस्पेक्टर के पद 80 लाख में बिक रहे हैं। असिस्टेंट प्रोफेसर के पद बिक गए…जो कुछ भी वे बेच सकते हैं, वे सब बेचते हैं।” राहुल गांधी ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा नफरत, क्रोध, बेरोजगारी, मुद्रास्फीति, वस्तुओं की कीमतों में गिरावट से लड़ने के लिए है।

Related Articles

Back to top button
×