त्रिपुरा

त्रिपुरा में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ घंटों बाद ही विपक्षी विधायकों,नेताओं पर हमले तेज़ ,CPM विधायक के घर तोड़फोड़ मां से मारपीट, बीजेपी पर लगे आरोप !

त्रिपुरा में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ घंटों बाद ही विपक्षी विधायकों,नेताओं पर हमले तेज़ ,CPM विधायक के घर तोड़फोड़ मां से मारपीट, बीजेपी पर लगे आरोप !

त्रिपुरा में चुनाव के बाद हिंसा की घटनाएं नहीं थम रही हैं। बुधवार को पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी सरकार के शपथ के कुछ ही घंटों बाद सीपीएम विधायक रामू दास के घर पर हमला हुआ और उनकी मां के साथ मारपीट की गई। विधायक ने बीजेपी पर आरोप लगाया है।

सीपीआई-एम विधायक रामू दास ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात कुछ बदमाशों ने पश्चिम त्रिपुरा जिले के प्रतापगढ़ में उनके घर पर हमला कर तोड़फोड़ किया और इस दौरान उनकी 79 वर्षीय मां पर भी बदमाशों ने हमला किया। हमलावरों को बीजेपी समर्थक बताते हुए दास ने बताया कि उनकी मां कानन दास को इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विधायक रामू दास ने कहा कि यह घटना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य की मौजूदगी में मुख्यमंत्री माणिक साहा और उनकी मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ घंटों बाद हुई। विधायक ने कहा कि हमला उस समय हुआ जब वह अपनी पत्नी के साथ डॉक्टर से मिलने गए थे।

विपक्षी कांग्रेस और सीपीएम के नेतृत्व वाले वाम दलों ने बुधवार को बीजेपी समर्थकों और गुंडों द्वारा फैलाए गए आतंक के अभूतपूर्व शासन का हवाला देते हुए शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया। कांग्रेस और वामपंथी नेताओं ने इससे पहले मुख्य सचिव जे.के. सिन्हा और पुलिस महानिदेशक अमिताभ रंजन से मुलाकात की और हिंसा की घटनाओं का विवरण देते हुए एक ज्ञापन सौंपा और अपराधियों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की।

Back to top button
×