मनोरंजन

वायरल हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी सेरेमनी का वीडियो ?

वायरल हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी सेरेमनी का वीडियो ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर  मीडिया भी काफी एक्साइटेड हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की वेडिंग सेरेमनी को लेकर तरह- तरह की खबरें वायरल होती दिख जाती हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया और रणबीर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. आलिया ने पीले रंग का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ है और रणबीर रेड कलर की शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.लाल- पीले रंग के आउटफिट, उड़ते हुए फूलों और मंदिर में #Raalia को पूजा करते देख फैंस को ये आलिया-रणबीर की हल्दी सेरेमनी का वीडियो लग रहा है लेकिन असल में ये वीडियो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला गाना है. जिसमें पहली बार रणबीर-आलिया स्क्रीन पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.


 

हल्दी सेरेमनी नहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले गाने का वीडियो

 

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले गाने का वीडियो शेयर किया है और इस गाने को अयान ने रणबीर-आलिया के लिए गिफ्ट बताया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘रणबीर और आलिया के लिए और जल्द ही शुरू होने जा रही उनके नए सफर के लिए.

रणबीर और आलिया मेरे सबसे करीबी और दुनिया के सबसे प्यारे इंसान… मुझे खुशी और सुरक्षित महसूस करवाने वाले… जिन्होंने मेरी जिंदगी को पूरा कर दिया और खुद को पूरी तरह निस्वार्थ होकर इस फिल्म को सौंप दिया. फिल्म में उनके मिलन का ये वीडियो यानी गाना ‘केसरिया’ हमें शेयर करना ही था. उन्हें सेलीब्रेट करने के लिए और उन्हें गिफ्ट देने के लिए’. बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का टीजर रिलीज हो चुका है और बताया जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल सितंबर महीने में रिलीज हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×