महाराष्ट्र

जब जब प्रधानमंत्री बोलते हैं कि मैं महाराष्ट्र में आ रहा हूं तो लोग डर जाते हैं, पूरी मुंबई लूट ली गई पूरी लूट गुजरात जा रही है-संजय राउत

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा “…प्रधानमंत्री बार-बार महाराष्ट्र की यात्रा कर रहे हैं… लगभग पूरी मुंबई लूट ली गई है. पूरी लूट गुजरात में जा रही है… केवल महाराष्ट्र से ही नहीं पूरे देश से लूटकर जो कुछ भी मिल सकता है, वो पूरा एक राज्य में जा रहा है. अगर प्रधानमंत्री बोलते हैं कि मैं महाराष्ट्र में आ रहा हूं तो लोग डर जाते हैं.”

 

शिवसेना सांसद ने कहा है कि केवल महाराष्ट्र से ही नहीं पूरे देश से लूटकर जो कुछ भी मिल सकता है, वो पूरा एक राज्य में जा रहा है।

 

सांसद संजय राउत ने मंत्री छगन भुजबल के इस खुलासे को बकवास करार दिया कि उन्होंने पिछले नवंबर में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दे दिया था. भुजबल का दावा है कि उन्होंने पिछले साल कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उसके बाद वह कैबिनेट की बैठकों में शामिल हुए. “अगर छगन भुजबल ने अपना इस्तीफा देवेंद्र फड़णवीस को दिया है तो यह अवैध है. इस्तीफा सीएम को दिया जाना चाहिए… वे लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×