UNCATEGORIZED

पीयूष जैन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है इसका सबूत क्या है ? तो भाजपा प्रवक्ता बोली मोदी जी और शाह ने कहा है इसलिए मान लो की ये पैसा समाजवादी पार्टी का है !

पीयूष जैन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है इसका सबूत क्या है ? तो भाजपा प्रवक्ता बोली मोदी जी और शाह ने कहा है इसलिए मान लो की ये पैसा समाजवादी पार्टी का है !

उत्तर प्रदेश के एक इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कई ठिकानों पर बीते दिनों आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। कारोबारी के आवास और फैक्ट्री से लगभग 250 करोड़ रुपये कैश मिला था । इसके अलावा उनके पास से करीब 25 किलो सोना और करीब 250 किलो चांदी के भारी मात्रा में चंदन और तैयार उत्पाद (इत्र) बरामद किए हैं। टैक्स चोरी के आरोप में पीयूष जैन को गिरफ्तार भी किया गया, जो अभी भी जेल में बंद है।

इस छापेमारी के बाद से सत्तारूढ़ भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर कारोबारी पीयूष जैन के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर टाइम्स नाउ नवभारत के डिबेट शो में भाजपा प्रवक्ता और एंकर सुशांत सिन्हा में जमकर बहस हुई।

दरअसल, शो में भाजपा नेता ने कहा था कि हमारे पास सबूत है कि पीयूष जैन और बाकी लोगों का लिंक समाजवादी पार्टी से है। उनकी बात पर न्यूज एंकर ने पूछा, “पब्लिक के सामने आपने तो कोई सबूत बताया नहीं और आपके नेताओं ने रैली में उनसे लिंक भी जोड़ दिया। अगर अखिलेश यादव से वाकई में इनका कनेक्शन है तो जेल में डालिये ना इन्हें।” सुशांत सिन्हा ने आगे कहा, “गृह मंत्री और मुख्यमंत्री दोनों ही कह रहे हैं तो कोई सबूत तो दीजिए।”

सुशांत सिन्हा ने कहा कि आपके शीर्ष नेता ने कह दिया तो ब्रह्म वाक्य हो गया, सबूत बताइये। उनकी बात पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “गृह मंत्री और प्रधानमंत्री कह रहे हैं, जब वे कह रहे हैं तो आप कौन और हम कौन?”


 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×