हरियाणा

किडनैपिंग के डर से चलते ऑटो से कूदी लड़की, सोशल मीडिया पर शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली स्टोरी !

किडनैपिंग के डर से चलते ऑटो से कूदी लड़की, सोशल मीडिया पर शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली स्टोरी !

हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 22 से एक बेहद रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक निष्ठा नाम की युवती के साथ ऑटो वाला गलत हरकत करना चाहता था लेकिन वह समय रहते ऑटो वाले का इरादा भांप लिया और उसने चलते ऑटो से छलांग लगा दी.

ट्विटर पर अपनी बात कहते हुए निष्ठा ने बताया कि 19 दिसंबर का उनकी जिंदगी का सबसे डरावना दिन था. उन्हें लगा कि उनका किडनैप किया जा रहा था.

निष्ठा ने बताया कि रविवार को दोपहर को उसने सेक्टर 22 से अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया. उनका घर वहां से 7 मिनट की दूरी पर था. उन्होंने ऑटोरिक्शा के ड्राइवर से कहा कि किराए का भुगतान पेटीएम से करेंगी तो इसके लिए भी ड्राइवर मान गया और वह ऑटो में बैठ गई. ऑटो ड्राइवर तेज आवाज में धार्मिक चीजें सुन रहा था.

 

 

युवती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, कुछ देर बाद जब निष्ठा के घर जाने के लिए सड़क मुड़ने वाली थी तो ऑटो ड्राइवर ने दूसरी तरफ अपनी ऑटो मोड़ दी और अनजानी सड़क पर सड़क चलता रहा. इस बात का उन्होंने विरोध किया लेकिन ऑटोरिक्शा वाले ने कोई जवाब नहीं दिया. युवती ने आगे लिखा कि मैंने सचमुच चीखकर कहा कि मेरा सेक्टर राइट में है लेकिन आप लेफ्ट में क्यों ले जा रहे हो. उसने कोई जवाब नहीं दिया और जोर-जोर से ऊपरवाले का नाम लेता रहा. मैंने उसके कंधे पर 8 से 10 बार मारा लेकिन उसे कुछ नहीं हुआ.

उस वक्त मेरे दिमाग में सिर्फ एक खयाल आया – बाहर कूद जाओ… स्पीड 35-40 (क्लोमीटर प्रति घंटा) थी, और इससे पहले कि वह स्पीड को बढ़ाता, मेरे पास बाहर कूद जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था… मैंने सोचा, गायब हो जाने से हड्डियों का टूट जाना बेहतर रहेगा… और मैं चलते हुए ऑटो से बाहर कूद गई… मैं नहीं जानती, इतनी हिम्मत मेरे भीतर कहां से आ गई…”

युवती ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि, “मैं काफी हैरान हूं कि मुझे बिल्कुल भी चोट नहीं लगी, बस मेरे दाहिने पिंडली में थोड़ा सा दर्द हुआ। भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं। मैं अपने सेक्टर की ओर चलने लगी, इस दौरान मैं बार-बार पीछे मुड़कर देखता रही, इस डर से कि कहीं वह वापस न आ जाए। उसके बाद मुझे तब मेरे घर के लिए एक ई रिक्शा मिला।”

निष्ठा का कहना है कि वह ऑटोरिक्शा का नंबर नोट नहीं कर पाई थी उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि, “मुझे अब बहुत पछतावा हो रहा है कि जब मैंने छलांग लगाई तो मैंने उसका ऑटो नंबर क्यों नहीं नोट किया। 

इसके बाद इस पूरे वाकये को ट्विवटर पर शेयर किया तो पुलिस ने भी इस बात का संज्ञान लिया और पुलिस ऑटो वाले को तलाश कर रही है.   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×