असम

असम के जोरहाट जिले के चौक बाजार बाजार में भीषण आग लगने से कम से कम 150 दुकानें जलकर खाक,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं !

असम के जोरहाट जिले के चौक बाजार बाजार में भीषण आग लगने से कम से कम 150 दुकानें जलकर खाक,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं !

असम के जोरहाट जिले के चौक बाजार इलाके में गुरुवार रात भीषण आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। बताया जा रहा है कि 100 से ज्यादा दुकानों से जलकर राख हो गई हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दमकल की 25 गाड़ियां जोरहाट शहर के बीचोबीच स्थित चौक बाजार में लगी आग को बुझाने में लगी हैं। उन्होंने कहा कि एक दुकान में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का संदेह है। उन्होंने कहा कि आग लगने के बाद भीड़भाड़ वाले बाजार में तेजी से फैल गई।

पुलिस ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, क्योंकि सभी दुकानें बंद थीं और मालिक और कर्मचारी अपने घरों के लिए रवाना हो गए थे। उन्होंने कहा कि जिन दुकानों में आग लगी है, उनमें ज्यादातर कपड़े और किराना की दुकानें थीं। अधिकारियों ने कहा कि भीषण आग पर काबू पाने के लिए आस-पास के शहरों से अतिरिक्त दमकल गाड़ियों को लाया गया था। पुलिस ने कहा कि आग बुझाने के बाद ही नुकसान का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

बता दें, पिछले साल दिसंबर में जोरहाट के मारवाड़ी पट्टी इलाके में भीषण आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक हो गई थीं।

Related Articles

Back to top button
×