उत्तरप्रदेश

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में हुए हत्याकांड का खुलासा, जुए में हार-जीत के बाद विवाद, छीनाझपटी में लगी विनय को गोली !

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में हुए हत्याकांड का खुलासा, जुए में हार-जीत के बाद विवाद, छीनाझपटी में लगी विनय को गोली !

केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर उनके बेटे विकास के दोस्त विनय श्रीवास्तव की हत्या का खुलासा पुलिस ने कुछ ही घंटे में कर दिया है। हत्या की वजह शराब और जुएं में हार जीत को लेकर हुई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध आकाश कुलहरि ने शुक्रवार की शाम को हजरतगंज कैंप कार्यालय में प्रेसवार्ता की है। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास के आवास पर उसके दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपितों अंकित वर्मा, अजय रावत, शमीम उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया है।

आकाश कुलहरि ने बताया कि जुए के दौरान हुए विवाद को लेकर हत्या हुई थी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से फोरेंसिक जांच टीम द्वारा जुटाए गए साक्ष्य और गिरफ्तार अभियुक्तों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि विकास के घर पर विनय, अंकित वर्मा, अजय रावत, शमीम उर्फ बाबा, सौरभ रावत, अरुण प्रताप सिंह के साथ जुआ खेल रहे थे। इससे पहले सभी ने मिलकर शराब पी थी।

जुए में विनय 12 हजार रुपये हार गया था। कुछ देर बाद अंकित, अजय और शमीम के कहने पर जुआ बंद हो गया और जीत की रकम को लेकर सौरभ और अरुण चले गए थे। इतने में विनय तीनों पर नाराज हो गया और कहा कि तुम लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से खेल को बंद किया है। तुम लोगों की वजह से मैं जुए में पैसा हार गया हूं अगर खेल होता तो वो जीत सकता था। इसको लेकर विवाद हो गया। छीना छपटी में उसकी शर्ट फट गई। जिससे नाराज होकर अंकित ने बेड पर तकिये के नीचे रखी विकास की लाइसेंसी रिवाल्वर को निकालकर तीनों ने विनय को पकड़कर उसके माथे पर गोली मारकर हत्या कर दी।

 

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि हत्यारोपितों ने अपने जुर्म स्वीकारे हैं। सीसीटीवी में भी यह पता चला है कि घटना के वक्त सौरभ और अरुण चले गए थे। घटनास्थल से लाइसेंसी रिवाल्वर को भी बरामद कर लिया गया हैं। सभी गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×