क्राइम रिपोर्ट

नौकरी दिलाने का वादा कर महिला मित्र के साथ की ऐसी हैवानियत की शैतान भी शर्मा जाए,कई दिनों तक किया रेप और उसके बाद डाल दी पीड़िता के शरीर पर गर्म दाल !

28 साल के एक शख्स ने अपनी महिला मित्र के साथ एक हफ्ते तक रेप किया. इस दौरान उसने महिला पर बेरहमी से अत्याचार किया. वह महिला के शरीर पर गर्म दाल डाल देता था। घटना नई दिल्ली की है. आरोपी महिला के साथ ही रह रहा था. महिला का अस्पताल में इलाज कराया गया. उनके शरीर पर 20 से ज्यादा घाव हैं. महिला पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली है। प्रताड़ना के कारण महिला को गहरी चोटें आई हैं। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी महिला के शरीर पर गर्म दाल डाल देता था. 28 साल के आरोपी का नाम पारस है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला करीब एक महीने से पारस के साथ दक्षिणी दिल्ली के नव सराय इलाके में किराए के मकान में रह रही थी. पिछले 3-4 महीने से उसकी पारस से दोस्ती थी. 30 जनवरी को नव सराय थाने में कॉल आई कि एक महिला को उसका पार्टनर परेशान कर रहा है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला को मुक्त कराया और इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी को 2 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. महिला द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, वह जनवरी की शुरुआत में घरेलू नौकरानी के रूप में काम करने के लिए बेंगलुरु जाने की योजना बना रही थी। उनकी मुलाकात पारस से दिल्ली में हुई थी. पारस ने उसे नौकरी ढूंढने में मदद करने का वादा किया था। उन्हें दिल्ली में ही रहने को कहा गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला फोन पर आरोपी के संपर्क में आई थी. पीड़िता की शिकायत पर 30 जनवरी को आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 376 (बलात्कार) और 377 (सोडोमी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पारस मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने दिल्ली के एक स्थानीय रेस्तरां में रसोइये के रूप में काम किया। मामले की जांच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×