हरियाणा

रोहतक:-अभिषेक सेक्स चेंज कर लड़की बनना चाहता था इसलिए कर दी पुरे परिवार की ह्त्या ! बड़ा खुलासा

अपने दोस्त के साथ रिलेशनशिप में था सेक्स चेंज कर लड़की बनना चाहता था !

रोहतक के प्रॉपर्टी डीलर बबलू पहलवान,माँ,बहन और नानी की ह-त्या करने वाला अभिषेक अब पुलिस की गिरफ्त है, पुलिस को उसने इस काण्ड के पीछे का एक ऐसा कारण बताया है की पुलिस भी इसे सुनने के बाद हैरान है।  पुलिस ने अभिषेक को पकड़ा और आज जब उसे क्राइम सीन पर ले जाया गया तो उसने अपनी काण्ड की पूरी जानकारी भी दी,

 आइये जानते है  क्या खुलासा हुआ है

जानकारी के अनुसार अभिषेक का एक दोस्त है उसके साथ वह पढाई करता था, दोस्त नैनीताल का है और दिल्ली में दोनों एक साथ पढ़ते थे। अभिषेक और उसके दोस्त दोनों रिलेशनशिप में भी थे यही वजह है की अभिषेक इन्टरनेट पर जेंडर बदलने वाले डॉक्टर्स से बात करता है। उन्होंने एक बड़ी रकम लेकर उसका जेंडर बदलने की बात कही।

ऐसे में उसने अपने घर वालों से करीब 5 लाख रूपए मांगे, घर वालों ने जब कारण पूछा तो पहले तो बताया नहीं लेकिन जैसे-तैसे घर वालों को पता चला की लड़का जेंडर बदलना चाहता है तो घर वालों ने उसकी पिटाई की तो अभिषेक ने अपने ही घर वालों को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार जेंडर बदलकर वह अपने दोस्त के साथ रिलेशन में रहना चाहता था और कहीं विदेश भागजाना चाहता था। लेकिन उसके मंसूबे पुरे नहीं हुए और उसने अपने घर वालों की जान लेली। महज एक छोटी सी रकम के लिए अपने घर वालों की जान लेने वाला अभिषेक करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×