मेघालय

क्या देश के गृह मंत्री का काम केवल चुनाव लड़ना मीडिया मैनेज करना रह गया है ??राज्य के गृह मंत्री का उग्रवादी के एनकाउंटर के विरोध में इस्तीफा ????उग्रवादी के एनकाउंटर के विरोध में गृह मंत्री का इस्तीफा ?… उफ्फ्फ्फ़ …..

मेघालय में हिंसा:मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के घर पेट्रोल बम फेंके गए !असम मिजोरम के बाद अब मेघालय में हिंसा.जिम्मेवार कौन क्या गृह मंत्री लेंगे जिम्मेवारी ?

चेस्टरफील्ड थांगखियु नाम के उग्रवादी की पुलिस मुठभेड़ में मौत के बाद हिंसा का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के घर पेट्रोल बम फेंके गए हैं। शिलॉन्ग में 2 दिन कर्फ्यू लगा दिया गया है। इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

13 अगस्त को चेस्टरफील्ड थांगखियु नाम के उग्रवादी ने समर्पण कर दिया था, लेकिन पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार दिया। मेघालय के गृह मंत्री लहकमन रिम्बुई ने एनकाउंटर के विरोध में इस्तीफा दे दिया !  उन्होंने मुख्यमंत्री को भेजे इस्तीफे में लिखा है कि थांगखियु के घर पुलिस ने छापा मारा और उसके बाद एनकाउंटर में उसे मार दिया इस घटना से मैं आश्चर्यचकित हूं। इस घटना की स्वतंत्र और न्यायिक जांच की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×