मनोरंजन

हर महीने कितना कमाती हैं उर्फी जावेद, कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप !

हर महीने कितना कमाती हैं उर्फी जावेद, कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप !

अपने अजीबो-गरीब आउटफिट और अतरंगी स्टाइलिंग की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं उर्फी जावेद. सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को कुछ लोग पसंद करते हैं तो कुछ लोग जमकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

 

हालांकि लाख आलोचनाओं के बावजूद उर्फी बिना किसी टेंशन के अपने मन की करती रहती हैं. वैसे उर्फी जावेद की लाइपस्टाइल को देखकर बहुत लोगों के मन में ये सवाल आता है कि आखिर उर्फी की कमाई का जरिया क्या है? कहां से वो अपने इतने पैसे खर्च करती हैं? तो आइए आज हम आपको बताते हैं सोशल मीडिया पर फेमस उर्फी जावेद की कमाई का जरिया और उनकी नेट वर्थ के बारे में.

तने करोड़ की संपत्ति है उर्फी के पास – उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बिलॉन्ग करने वाली उर्फी जावेद की उम्र महज 26 साल है. एक्ट्रेस का जन्म 15 अक्टूबर 996 को हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इतनी कम उम्र में ही उर्फी जावेद करीब 8 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं  इंस्टाग्राम पर उनके 3 मीलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

इन सरियलों में आ चुकी हैं नजर – टीवी के कई सीरियलों में उर्फी जावेद ने काम किया है, जिनमें से ‘बड़े भैया कि दुल्हनियां’ में एक्ट्रेस ने अवनी पंत का रोल प्ले किया था. इसके अलावा ‘सात फेरों की हेराफेरी’, ‘दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘डायन’, ‘जीजी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ के नाम शामिल हैं. खबरों की मानें तो टीवी सीरियल में काम करने के लिए पर एपिसोड वो 25-30 हजार रुपए चार्ज करती हैं.

इंस्टाग्राम से होती है मोटी कमाई – उर्फी जावेद मॉडलिंग के जरिये तो पैसे कमाती ही हैं. साथ ही इंस्टाग्राम से भी उनकी अच्छी खासी आमदनी होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी के पास मुंबई में एक फ्लैट भी है और उनके पास गाडियों का कलेक्शन भी है, जिनमें एक Jeep ,और  SUV भी शामिल है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए है.

बिग बॉस से मिली शोहरत – मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में सक्रिय उर्फी जावेद को देशभर में लोकप्रियता तब मिली जब उन्होंने टीवी रियलिटी शो बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर पार्टिसिपेट किया. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

Related Articles

Back to top button
×