मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ पर दिया अपडेट, जानिये कौन है “आशिकी 3 के लिए सहअभिनेत्री ,,,,,.

देश भर के लाखों फैंस और सिनेमा प्रेमियों द्वारा देश के दिल की धड़कन कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का सफर भी कम प्रेरणादायक नहीं रहा है। मास सुपरस्टार, अभिनेता एक के बाद एक अपने विविध और जबरदस्त परफॉर्मन्स से सभी प्रकार के दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। जहां वह इस समय अपने अगले ‘चंदू चैंपियन’ में व्यस्त हैं, वहीं उनके अन्य दो

 

प्रोजेक्ट ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर भी काफी चर्चा है। फैंस छोटी से छोटी अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब उस व्यक्ति के पास अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कार्तिक आर्यन ने दो प्रोजेक्ट्स ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में जानकारी दी।

जब कार्तिक (Kartik Aryan) से पूछा गया कि क्या इस रोमांटिक फिल्म के लिए किसी सह-कलाकार को चुना गया है, तो कार्तिक ने इंटरनेट पर चल रही सभी झूठी खबरों को खारिज करते हुए कहा, “आशिकी 3 के लिए अभी तक कोई सह-कलाकार नहीं है। मुझे लगता है कि एक बार अनुराग बासु सर और निर्माताओं को कोई मिल जाए, तो वे आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे। फिलहाल किसी के यहां लॉक नहीं किया है। बासु सर इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि उन्हें क्या चाहिए और उन्हें जो भी इस भूमिका के लिए सही लगेगा, वह उसके साथ जाएंगे।”

इसके अलावा, अभिनेता (Kartik Aryan) ने ‘भूल भुलैया 3′ के शुरू होने और जल्द ही फ्लोर पर जाने की खबरों की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ”भूल भुलैया 3’ के लिए स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और हाल ही में मेरे पास इसका नैरेशन आया है। बहुत सी चीजों को नया रूप दिया जा रहा है और एक नई कहानी बनने जा रही है। इसमें हॉरर एलिमेंट बढ़ाया जाएगा और हम अगले साल इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म अगले चार महीनों में फ्लोर पर आ जाएगी इसलिए मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। रूह बाबा का दोबारा किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं।”

इनके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता कबीर खान की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×