राष्ट्रीय

“मेरी तरह कुछ ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं”महिलाओं पर ओछी और बेहद घटिया टिप्पणी कर फंसे रामदेव , DCW ने कहा- देश से माफी मांगें रामदेव !

"मेरी तरह कुछ ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं"महिलाओं पर ओछी और बेहद घटिया टिप्पणी कर फंसे रामदेव , DCW ने कहा- देश से माफी मांगें रामदेव !

बेहद घटिया और बेहूदा बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले देश के प्रसिद्ध उद्योगपति रामदेव एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। दरअसल, पुणे में आयोजित एक योग शिविर के दौरान उन्होंने कहा कि महिलाएं साड़ी, सलवार और सूट में भी अच्छी लगती हैं, मेरी तरह कुछ ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं।

 

हैरान करने वाली बात यह है कि रामदेव जब यह बात कह रहे थे, तब राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पत्नी अमृता संग वहां मंच पर मौजूद थे।


 

अब रामदेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी इस बयान की निंदा की है। उन्होंने वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री जी की पत्नी के सामने रामदेव द्वारा की गई टिप्पणी अमर्यादित और निंदनीय है। इस बयान से सभी महिलाएं आहत हुई हैं, बाबा रामदेव जी को इस बयान पर देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
×