मनोरंजन

56 की उम्र में अरबाज खान 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से कर रहे हैं दूसरी शादी, जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद एक्टर को फिर से हुआ प्यार !

सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद एक्टर को जॉर्जिया एंड्रियानी से प्यार हो गया था, लेकिन जॉर्जिया के साथ लॉन्ग टाइम तक रिलेशन में रहने के बाद कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया था. और अब एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. अरबाज खान को तीसरी बार प्यार हो गया है. जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद उनके लाइफ में फिर नए प्यार की एंट्री हो गई है और खबरों के अनुसार वो तीन दिन बाद ही शादी भी रचाने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं और उनसे शादी करने जा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो कपल दो दिन बाद ही 24 दिसंबर को शादी रचाने जा रहा है. ये शादी मुंबई में ही होगी और बेहद इंटिमेट सेरेमनी में होगी, जिसमें फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

अरबाज खान की शूरा खान से पहली मुलाकात उनकी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी, जो अगले साल रिलीज होनेवाली है. कुछ मुलाकातों के बाद ही दोनों को प्यार हो गया. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं, इसलिए उन्होंने चट मंगनी पट ब्याह करने का फैसला किया है और फिलहाल शादी की तैयारियों में बिजी हैं.

बात करें शूरा खान की तो वो बॉलीवुड की फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं. वो रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट भी हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस शादी में रवीना टंडन भी शामिल हो सकती हैं.

बता दें कि उन्नीस साल की सक्सेसफुल मैरिड लाइफ के बाद 2016 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अलग होने का ऐलान किया था और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे थे, लेकिन लगभग चार साल तक डेट करने के बाद कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया था. जॉर्जिया एंड्रियानी ने खुद एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज के ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की थी. और ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही अरबाज ने अपने लिए नया प्यार तलाश लिया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×