राष्ट्रीय

देश का प्रधानमंत्री और इतना भी नहीं पता ?अपने मन की बात करने वाले दूसरे की सुनते तो इतना बड़ी गलती न करते ??मन की बात सच से परे !

देश का प्रधानमंत्री और इतना भी नहीं पता ?अपने मन की बात करने वाले दूसरे की सुनते तो इतना बड़ी गलती न करते ??मन की बात सच से परे !

देश के नरेंद्र मोदी हर महीने रेडियो से अपने मन की बात करते है बातों के तथ्य और जानकारियां कहाँ से मिलती है ये वही ही बेहतर जानते है क्यूंकि इस बार प्रधानमंत्री जी ने अपने संबोधन ‘मन की बात’ में एक ऐसी बात कही जो यकीन से परे है की प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को नहीं पता या बताई नहीं गयी या वे किसी की सुनते ही नहीं ?

प्रधानमंत्री जी ने अपने संबोधन ‘मन की बात’ में कहा की , “वरुण सिंह, उस हेलीकॉप्टर को उड़ा रहे थे, जो इस महीने तमिलनाडु में हादसे का शिकार हो गया। उस हादसे में, हमने, देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत कई वीरों को खो दिया।”

मोदी जी आप गलत बोल रहे है

 

प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा की गई गलत जानकारी पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व् समाज सेविका गुल पनाग ने ट्वीट कर बताया “ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह उस हेलीकॉप्टर को नहीं उड़ा रहे थे। वो DSSC में instructor थे – जहां CDS जा रहे थे सम्बोधित करने।”


 

आपको बता दें कि, 8 दिसंबर को तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 11 सशस्त्र बलों के जवानों की मौत हो गई थी। वहीं, इस दुर्घटना में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की भी कुछ दिनों के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×