राष्ट्रीय

मित्र-काल क्या व्यक्तिगत फायदे के लिए देश की सुरक्षा से खेल रही है मोदी सरकार ?अज्ञात विदेशी संस्थाओं को रणनीतिक रक्षा उपकरणों का नियंत्रण देकर भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता क्यों किया जा रहा है?-राहुल गाँधी

अज्ञात विदेशी संस्थाओं को रणनीतिक रक्षा उपकरणों का नियंत्रण देकर भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता क्यों किया जा रहा है?-राहुल गाँधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अडानी मामले में एक बार केंद्र की मोदी सरकार को आड़े होठो लिया है ,राहुल गाँधी ने देश की आंतरिक सुरक्षा से संबंधित बेहद गंभीर मुद्दे पर बड़ा सवाल उठाया है !

 

राहुल गाँधी ने एक ट्ववीट कर लिखा “भारत का मिसाइल और रडार अपग्रेड अनुबंध अडानी के स्वामित्व वाली कंपनी और इलारा नामक एक संदिग्ध विदेशी संस्था को दिया गया है।


 

 

इलारा को कौन नियंत्रित करता है? अज्ञात विदेशी संस्थाओं को रणनीतिक रक्षा उपकरणों का नियंत्रण देकर भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता क्यों किया जा रहा है?”

राहुल गाँधी ने बेहद प्रमुख समाचार पत्र द इंडियन एक्सप्रेस की खबर को साझा करते हुए ट्ववीट किया है इस खबर में अडानी के विदेशी कंपनी से संबंध और सुरक्षा उपकरणों के रख रखाव की डील से संबंधित खबर को विस्तारसे समझाया है !

Related Articles

Back to top button
×