मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार जारी हुआ अरेस्ट वारंट ,जानिये पूरा मामला !

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार जारी हुआ अरेस्ट वारंट ,जानिये पूरा मामला !

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है  ,बता दें ये मामला धोखा धड़ी से जुड़ा हुआ है। रांची जिले के हरमू निवासी अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने एक्ट्रेस और उनके पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस केस दर्ज कराया है।

दरअसल, अमीषा पटेल के लिए खिलाफ अरगोड़ा के रहने वाले एक शख्स अजय कुमार सिंह ने साल 2018 में सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया था। उन पर आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर एक्ट्रेस ने उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे। ये म्यूजिक वीडियो बन नहीं पाया था और ‘गदर’ की सकीना उर्फ अमीषा पटेल ने शख्स को पैसे भी नहीं लौटाए थे। अगली सुनवाई 15 अप्रैल को की जाएगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा के खिलाफ चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी तक के मामले दर्ज कराए गए हैं। ये मामला एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि अमीषा पटेल ने अजय सिंह को साल 2018 में 50 लाख के दो चेक दिए थे, जो कि बाउंस हो गए थे। इसके बाद अजय सिंह ने रांची की सिविल कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस मामले को लेकर सुनवाई जारी है और अमीषा कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं। अब तो वारंट भी जारी कर दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×