तमिलनाडु

केवल चार बकरियों के मालिक होने का दावा करने वाले भाजपा के राष्ट्रवादी नेता के.अन्नामलाई पहनते है 5 लाख की महंगी विदेशी Rafale घड़ी !

केवल चार बकरियों के मालिक होने का दावा करने वाले भाजपा के राष्ट्रवादी नेता के.अन्नामलाई पहनते है 5 लाख की महंगी विदेशी Rafale घड़ी !

तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अन्नामलाई के विशेष संस्करण ‘राफेल’ कलाई घड़ी ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। इस घड़ी को लेकर तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी ने दावा किया कि घड़ी की कीमत 5 लाख रुपये थी। हालांकि उनके दावों का जवाब देते हुए, तमिलनाडु बीजेपी चीफ अन्नामलाई ने कहा कि वह अपने बैंक खाते के विवरण के साथ-साथ आयकर विवरण के साथ घड़ी की रसीद पेश करने के लिए तैयार थे, जब बालाजी ने उनसे सवाल किया कि उन्होंने इतनी महंगी घड़ी कैसे खरीदी।

तमिलनाडु के मंत्री ने पूछा कि जब अन्नामलाई ने केवल चार बकरियां होने का दावा किया तो उसने इतनी महंगी घड़ी कैसे खरीदी। घड़ी फ्रेंच होने के कारण उन्होंने अपने तथाकथित राष्ट्रवाद पर भी सवाल उठाया। राज्य भाजपा प्रमुख ने भी ट्विटर का सहारा लिया और एक पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि सत्तारूढ़ द्रमुक भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उनसे लड़ना चाहती है, और वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार थे। अन्नामलाई ने आगे कहा कि जब तक वह जीवित रहेंगे तब तक वह घड़ी पहनना जारी रखेंगे।

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बीजेपी नेता के हवाले से कहा गया है कि इस घड़ी की कीमत 3.5 लाख रुपये है और इसे तब बनाया गया था जब भारत ने राफेल विमान का ऑर्डर दिया था और यहां तक कि इसके पुर्जे भी हैं। “मुझे राफेल विमान उड़ाने का अवसर नहीं मिला, इसलिए एक राष्ट्रवादी के रूप में मैंने घड़ी पहनी है।”

Related Articles

Back to top button
×