राष्ट्रीय

तुमको अभी भी अजान सुनाई देती है #GutterPatra ? भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की धार्मिक उन्माद व् साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की एक और कोशिश को निकिता चतुर्वेदी ने दिया गहरा झटका !

साप्रदियकता की आड़ में लखीमपुर खीरी के नरसंहार को दबाने की नाकाम कोशिश !

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा यूँ तो टीवी डिबेट में रोज़ किसी न किसी मुद्दे पर बहस करते नज़र आते है लेकिन ज़्यादातर होनेवाली बहस में संबित पात्रा का अल्पज्ञान व् उनकी औछी व् भद्दी टिप्पणियां अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है !

दरअसल इस बार मुदा संबित पात्रा के बेहद गैरजिम्मेदाराना बर्ताव का है संबित पात्रा ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में कुछ युवक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी की वाराणसी में हुई रैली को लेकर बता रहे है युवको का कहना था की प्रियंका गाँधी के मंच से अज़ान के लिए 10 मिनट तक भाषण को रोका गया संबित पात्रा ने कैप्शन में लिखा “तो प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस ने 14 अक्टूबर को अपनी वाराणसी रैली में तुष्टिकरण के लिए ऐसा किया.” .

 

तुमको अभी भी अजान सुनाई देती है #GutterPatra 

संबित पात्रा के इस बेहद गैर जिम्मेदाराना ट्वीट पर लोगो की तीखी प्रतिक्रिया भी आयीं लेकिन कांग्रेस की नेता निकिता चतुर्वेदी ने एक और वीडियो पोस्ट कर संबित पात्रा की इस धार्मिक उन्माद व् साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगड़ने के एक और हरकत को विफल कर दिया निकित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा “तुमको अभी भी अजान सुनाई देती है #GutterPatra?अगर हां तो ENT specialist का appointment लेकर दे सकती हूं,लूं क्या? “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×