महाराष्ट्र

#The Kashmir Files :-हम होंगे कामयाब एक दिन…….. लीजिये ताज़ा खबर महाराष्ट्र से, अमरावती में फिल्म देखने के बाद दो गुटों में झड़प,इलाके में तनाव !

#The Kashmir Files :-हम होंगे कामयाब एक दिन........ लीजिये ताज़ा खबर महाराष्ट्र से, अमरावती में फिल्म देखने के बाद दो गुटों में झड़प,इलाके में तनाव !

ताजा जानकारी के मुूताबिक महाराष्ट्र के अमरावती शहर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फ़िल्म को लेकर 2 गुटों में मारपीट की खबर है । अमरावती पुलिसने तत्काल कार्रवाई करते हुए 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

मारपीट की घटना उस समय हुई जब फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखकर लौट रहे एक ग्रुप ने जब सड़क पर जय श्री राम के नारे लगाने दूसरे ग्रुप ने इस पर ऐतराज जताया। इस पर दोनों गुटों में तीखी बहस हो गई। कुछ ही देर में बहस मारपीट में बदल गई। फिलहाल, अमरावती शहर में तनाव को देखते हुए पुलिस को अलर्ट मोड में रहने को कहा गया है।

 पुलिस ने इस मामले में 15 युवकों को गिरफ्तार किया है। कई लोग इस फिल्म पर बैन की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ 9 राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि साल 1990 में BJP के समर्थन से केंद्र में तत्कालीन पीएम वीपी सिंह की सरकार थी। दंगा भड़नने के बाद उस वक्त जम्मू कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के तत्कालीन राज्यपाल जगमोहन ने पलायन कर रहे पंडितों और सिखों से कहा था कि हम आपको बचा नहीं सकते। बाहर चले जाइए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×